Smt. Sonal Rajan Gosalia

आप सभी को मेरा सादर प्रणाम !

मैं सोनल राजन गोसलीया, मेरा जन्म महाराष्ट्र के जलगांव शहर में एक जैन परिवार में हुआ। सन १९९८ में कला शाखा से समाजशास्त्र विषय में स्नातक हुई।

पढ़ाई के साथ में राष्ट्रीय छात्र सेना (एन.सी.सी) और राष्ट्रीय सेवा योजना (एन.एस.एस) में अव्वल स्तर पर थी। विद्यालय और महाविद्यालय राज्य स्तर पर एथलेटिक्स में भाला फेंक (Javelin Throw), रिले, रनिंग, जंपिंग में आगे रही। २०१९ में मेयर चषक मीरा भायंदर क्रिकेट मे हमारी टीम विजेता थी। सीएम चषक में २०१९ में हमारी टीम चोथे स्तर पर थी। मीरा भायंदर कि हमारी महिला क्रिकेट टीम भी है जो हम अलग-अलग जगह प्रतियोगिता में जाते हैं। जलतरण (swimming), घुड़सवारी (horse riding), राइफल शूटिंग (riffle shooting), साइकिल सवारी (cycling), ट्रेकिंग (trekking), पर्वतारोहण (mountaineering), रिवर राफ्टिंग (river rafting) इन सब में भी मेरी रुचि रही है।

गुजरात के राजेंद्र प्रविणचंद्र गोसलीया के साथ मेरा विवाह हुआ। मेरा परिवार मीरा रोड, जिला ठाणे , महाराष्ट्र में पिछले 27 साल से रहता है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है।

मैं सिटीजन विजिलेंस कमेटी (CVC) www.cvcindia.org , में PRO MBMC area के पद पर हूँ और सहकार भारती में महिला उपाध्यक्ष MBMC area (www.sbmbmc.org) के पद पर हूँ यह संस्था १९७८ से सहकारिता के क्षेत्र मैं काम कर रही है|

नारी सशक्तिकरण फाउंडेशन में मुझे संचालक के रूप में कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ इसके लिए में सभी का आभार व्यक्त करती हूँ और विश्वास दिलाती हूँ कि मैं पूरी निष्ठां से फाउंडेशन के उद्देश्यों के लिए कार्य करूंगी|

स्नेह,

सोनल गोसलीया

नारी सशक्तिकरण फाउंडेशन

हमसे जुड़ें